मेष राशि के लिए फैशन का अर्थ #Bold #Latest & #Trendy

मेष राशि के लिए फैशन का अर्थ #Bold #Latest & #Trendy

मेष राशि अग्‍नि तत्‍व की राशि होती है। मेष राशि के लोग जैसे स्‍वाभाव के होते हैं वैसा ही उन्‍हें फैशन भी पसंद आता है। भड़कीला, चटक और रौबदार।

ये हर नए फैशन को ये ट्राई करते हैं। इन्‍हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि दूसरे इनके बारे में क्‍या सोच रहे हैं। अपने आप को सजाने संवारने में ये बस अपने में ही खुश रहते हैं। जो इन्‍हें अच्‍छा लगा वो ही अच्‍छा है। अपने मेकअप और ड्रैस को लेकर ये दूसरों का ओपिनियन लेते ही नहीं। कुछ भी हो ये लेटेस्‍ट ट्रेंड को फॉलों करके खुद को ट्रेंड सेटर समझते हैं। ऐसा है भी, मेष राशि के लड़के हों या लड़किया अक्‍सर अपने ग्रुप में किसी भी फैशन को लाने वाले पहले लोग होते हैं।  

इनके लिए कुछ भी अजीब नहीं हो सकता। ये ब्रांड को लेकर नहीं भागते, अपनी जेब के अनुसार ये तय करते हैं कि कहां से शॉपिंग की जाए। लेकिन चाहिए इनको हमेशा लेटेस्‍ट स्‍टाइल, डिजाइन और बोल्‍ड कलर ही। अपने ग्रुप में ये जाने भी इसी चीज के लिए जाते हैं।

स्‍वाभाव से मेष राशि के लोग आलसी होते हैं और ये भले ही सुबह 10 बजे तक सोएं लेकिन लुक की बात हो तो ये खुद को फिट और स्‍पोर्टी दिखाने के लिए लगे रहते हैं।

मेष राशि के पुरूष: इस राशि के पुरूष शौक से नहीं बल्‍कि जरूरत के कारण कॉस्‍मेटिक्‍स का इस्‍तेमाल करते हैं। ये स्‍वाभाव से आलसी होते हैं और शरीर को साफ रखने पर ज्‍यादा विश्‍वास नहीं करते है। इसलिए कॉस्‍मेटिक्‍स इनकी जीवनशैली का बहुत अहम हिस्‍सा होता है। लेकिन लेटेस्‍ट हेयर स्‍टाइल हो या शूज का कलेक्‍शन इनके पास सबकुछ अप-टू-डेट होता है।

मेष राशि की मह‍िलाए: इस राशि के पुरूषों के उलट महिलाएं अपनी साफ सफाई को लेकर बहुत संजीदा होती हैं। ये इस बात को बखूबी समझती हैं कि इनकी सुंदरता ही इनके लिए सब कुछ है। इसलिए फैशन के मामले में ये अपने आपको अप-टू-डेट रखती है। लेटेस्‍ट ट्रेंड के कॉस्‍मेटिक्‍स इनकी पहली पसंद होते हैं। ये खुद को सुंदर दिखा कर दूसरों को अपने अधीन करना चाहती हैं और बहुत हद तक इस कोशिश में कामयाब भी रहती हैं। अपनी सुंदरता, ड्रेसिंग और लुक की तारीफ इन्‍हें बहुत अच्‍छी लगती है।

कुछ महत्‍वपूर्ण बिंदु:

  • इनकी पूरी कोशिश रहती है कि लोगों की नजर इनके सर या मुंह की तरफ जाए। इसके लिए ये लेटेस्‍ट हेयर स्‍टाइल ट्राई करते हैं, कैप पहनते हैं और ऐसी एसेसरीज का इस्‍तेमाल करते हैं जिससे लोगों का ध्‍यान इनके चेहरे पर जाए।
  • बोल्‍ड से बोल्‍ड फैशन अगर इन्‍हें लगा कि लेटेस्‍ट है तो ये उसे जरूर ट्राई करेंगे।
  • सफेद, लाल और चमकदार रंग इनको खूब भाते हैं और इनकी अलमारी में इस रंग की अधिकता होती है।