14 मुखी रुद्राक्ष: दुर्लभ और असीमित गुणों वाला रुद्राक्ष

14 मुखी रुद्राक्ष: दुर्लभ और असीमित गुणों वाला रुद्राक्ष

इसके अधिदेव भगवान शिव के ज्योतिर्लिंग अवतार हैं. ये दुर्लभ और असीमित गुणों वाला रुद्राक्ष होता है. इस रुद्राक्ष को धारण करने वाला सर्वोच्च लाभ प्राप्त करता है. इस रुद्राक्ष के बारे में कहा जाता है कि ये धारण करने वाले का तीसरा आँख खोल देता है अर्थात ऐसे व्यक्ति में ज्ञान, तेज़ और बल की कोई कमी नहीं रहती है. नेपाली 14 मुखी रुद्राक्ष दुर्लभ है इसलिए इसकी कीमत भी 25000 रु से शुरू होती है और विशेष परिस्थिति में ये 50000 रु तक भी आता है. 

ज्योतिष और 14 मुखी रुद्राक्ष 

ग्रहों में ये शनिदेव के प्रभाव को नियंत्रित करता है. ये शनि देव का सबसे प्रभावशाली उपाय है. सामान्य रूप से इसे धारण करने की सलाह सभी को नहीं दी जाती क्युकि इसमें निहित शक्तियो को सम्हाल पाना भी सबके बस की बात नहीं है.

लाभ: 

14 मुखी रुद्राक्ष को धारण करना इसके लाभ की इच्छा से परे है. ये तो व्यक्ति के सर्वज्ञता और सर्वशक्तिमान बनने की पहचान है. इसको विधि पूर्वक ग्रहण करने पर ये आपमें ज्ञान, बुद्धि, बल देता है तथा भूत, वर्तमान और भविष्य जांनने की शक्ति भी देता है. 

इस रुद्राक्ष को धारण करने के बाद शत्रुओं का तो नमो निशान नहीं रहता आपके तेज से आपके शत्रु भी प्रभावित होते हैं और आपके दास बन जाते हैं. 

यदि आप धनवान हैं और इस बात का भय हो की कहीं आपकी संपत्ति मिटटी न बन जाये तो आपको शनि के नक्षत्र में इस रुद्राक्ष को धारण अवश्य करना चाहिए। 

इस रुद्राक्ष के लाभ शब्दों में नहीं बताये जा सकते फिर भी हमारे द्वारा प्रयास किया गया है. 

धारण विधि :

ये रुद्राक्ष इतना प्रभावशाली होता है की इसे धारण करने के लिए विशेष आयोजन में इसे प्राप्त कर्ता को विशेष मंत्रोचार के साथ धारण करवाना चाहिए। फिर भी अगर स्वयं इसे धारण करना चाहते हैं तो सोमवार या शनिवार का दिन इसके लिए सबसे उत्तम होता है. इसको धारण करने का मंत्र ॐ ये शम अप ॐ है. भगवान शिव का बीज मंत्र ॐ नमः शिवाय भी इस रुद्राक्ष को धारण करते समय जपा जा सकता है

अभिमंत्रित 14 मुखी रुद्राक्ष को प्राप्त करने के लिए 9118877495 पर संपर्क कीजिये।