आपका राजनीतिक जीवन चमका सकता है 12 मुखी रुद्राक्ष

आपका राजनीतिक जीवन चमका सकता है 12 मुखी रुद्राक्ष

इस रुद्राक्ष के 12 मुख द्वादस आदित्य अर्थात सूर्य के 12 स्वरुप को दर्शाते हैं. ये धारण करने वाले को तेजवान बनाता है. हर प्रकार के रोग और डर को समाप्त करता है. ऐसी मान्यता है कि इस रुद्राक्ष को धारण करने से पूर्व जन्म के पापों से मुक्ति मिलती है. इसे आदित्य रुद्राक्ष के नाम से भी जाना जाता है. जो व्यक्ति किसी दूसरे पर शाशन करना चाहते हैं या उच्च शासकीय पद पर पहुंचना चाहते हैं तो ये रुद्राक्ष आपके लिए सबसे उत्तम होगा. 

भारतीय बाजार में नेपाली 12 मुखी रुद्राक्ष की कीमत 7000 रु या उससे अधिक है. 

ज्योतिष और 12 मुखी रुद्राक्ष 

सूर्य ग्रह के शुभ प्रभाव के लिए ये रुद्राक्ष धारण करने की सलाह दी जाती है. किसी की कुंडली में अगर सूर्य शुभफल देने की स्थिति में नहीं हो तो इसे धारण करने की सलाह दी जाती है. यदि किसी जातक की चाह उच्च पद को प्राप्त करने की है और इस पथ पर पूर्ण कर्म करने के बाद भी ग्रह दशा के कारण सही फल नहीं मिलता तो इस रुद्राक्ष को धारण करवाया जाता है. ये सूर्य को इतना प्रबल कर देता है कि शौर्य, यश और उच्च पद प्राप्त होते हैं. 

लाभ:

शौर्य, यश, राजनीती में सफलता, उच्च पद और सम्मान इस रुद्राक्ष के प्रभाव से सब कुछ मिलता है. राजनैतिक शक्ति, मंत्री-पद, उच्च पद जैसे अध्यक्ष, कार्याधिकारी आदि पदों की प्राप्ति इस रुद्राक्ष के प्रभाव से होती है. सरकारी धन मिलता है, सभी बाधाएं दूर होती है, धन, बुद्धि और स्वास्थ्य में वृद्धि होती है.  

ये धारण करने वाले को कई प्रकार की बाधाओं से दूर रखता है जिसमे अग्नि बाधा, भय बाधा और रोग बाधा प्रमुख है. 

पाप कर्मों के प्रायश्चित के लिए भी इसे धारण करना चाहिए और इस रुद्राक्ष को धारण करने के बाद व्यक्ति ऊर्जा से भर जाता है और इसी के बल पर अपनी सभी योजनाओं में लाभ अर्जित करता है. 

धारण विधि 

इस रुद्राक्ष को धारण करने के लिए रविवार या सोमवार का दिन सबसे उत्तम है. भगवान शिव की उपासना और सूर्य देव का ध्यान रखकर इसे धारण करने से इसके शुभ फल बहुत जल्द मिलते हैं. धारण करते समय ॐ ह्रींग श्रींग घ्रिणी श्रींग मंत्र का जप सुविधा अनुसार 3, 7, 11 या इससे ज़्यादा बार करना चाहिए. 

अभिमंत्रित 12 मुखी रुद्रक्षा प्राप्त करना चाहते हैं तो आप 9118877495 पर संपर्क करें।